Jio GigaFiber Recharge Plans List 2019, कैशबैक ऑफर, ऐड-ऑन पैक

Jio Giga Fiber Recharge Plans 2019: - Giga Fiber पहली बार इंस्टालेशन चार्ज Rs2500 प्लान और Rs4500 हैं। राउटर वापस भेजने के बाद रिफंडेबल राशि कौन सी है? Jio Giga Fiber Broadband Recharge Plans, How to Recharge Jio GigaFiber के बारे में अधिक जानकारी जैसे Jio.com या MyJio App पर, रिचार्ज कैशबैक ऑफर और काम करने के लिए Paytm Promo / Coupon Code, आदि नीचे दिए गए हैं। Jio हाल के दिनों में अत्यधिक पसंदीदा और सबसे प्रसिद्ध इंटरनेट सेवा प्रदाता में से एक रहा है। Jio द्वारा हाल ही में पेश की जा रही सेवा Jio Giga फाइबर है। Reliance JioGiga Fiber सेवाएं 5 सितंबर 2019 को लॉन्च होने जा रही हैं।

Jio GigaFiber Recharge Plans List 2019, कैशबैक ऑफर, ऐड-ऑन पैक


Jio GigaFiber Recharge Plans List 2019, कैशबैक ऑफर, ऐड-ऑन पैक

नवीनतम समाचार: - मुकेश अंबानी ने 5 सितंबर 2019 को अपने ग्राहकों के लिए Jio Giga Fiber Services को व्यावसायिक रूप से लॉन्च करने की घोषणा की। इसकी 41 एजीएम बैठक में यह घोषणा की गई कि Reliance Jio कंपनी अपनी वाणिज्यिक योजनाओं और ऑफर के साथ Jio की तीसरी वर्षगांठ पर आएगी। प्रक्षेपण

Jio Giga Fiber Recharge Plans 2019

Giga Fiber Services अभी भी 1600 शहरों के बीच अपने प्रीव्यू फेज मोड में है और यही कारण है कि उनके FTTH फाइबर टू होम सर्विसेस सभी ग्राहकों को मुफ्त में दी जाती हैं। यदि आप इन सेवाओं को लेना चाहते हैं, तो आप आसानी से उनके लिए आवेदन कर सकते हैं और हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड इंटरनेट कनेक्शन का लाभ उठा सकते हैं।

✍ एक बार वापसी योग्य स्थापना शुल्क रु। 4500 या Rs.2500। Jio Giga फाइबर के लिए
are रिचार्ज प्लान अभी लॉन्च नहीं किए गए हैं,
iga या GigaFiber प्लान Rs.600 हो सकते हैं, साथ ही
✍ Jio TV का उपयोग 600 चैनल तक
हो सकता है line लैंडलाइन के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग।

GigaFiber रिचार्ज प्लान में 40 जीबी एड-ऑन के साथ रिचार्ज

Jio Giga Fiber प्रीव्यू ऑफर के साथ आपके द्वारा पेश की जाने वाली मूल डेटा सीमा लगभग 100 GB प्रति माह है, लेकिन जैसे ही आपने अपनी डेटा सीमा समाप्त की, आपको 50% या अधिक डेटा उपयोग अर्थात 50 GB डेटा का उपयोग करने के बाद एक SMS प्राप्त होगा अधिक। वहां आप GigaFiber ऐड-ऑन रिचार्ज के साथ जाने के लिए सरल चरणों का पालन कर सकते हैं -
  1. MyJio App खोलें या www.jio.com पर जाएं।
  2. विभिन्न विकल्प में से GigaFiber का चयन करें।
  3. अगले पेज पर नीचे स्क्रॉल करें और ऐड-ऑन 40 जीबी डेटा रु। में चुनें।
  4. ऐड-ऑन की पुष्टि करें और 40 जीबी डेटा के साथ रिचार्ज करें।
ये आपकी डेटा सीमा को आसानी से बढ़ा देंगे और आपको किसी भी प्रकार के मुद्दों का सामना किए बिना प्रति माह 140 जीबी डेटा का उपयोग करने की अनुमति देंगे। यह निश्चित रूप से सबसे अच्छा सौदा है जो लोग उस राशि में प्राप्त कर सकते हैं जो चार्ज किया जा रहा है।

Jio GigaFiber पेटीएम रिचार्ज और कैशबैक ऑफर

यदि आप Jio GigaFiber के लिए भुगतान करते समय कुछ कैशबैक प्राप्त करना चाहते हैं तो यहाँ Giga Fiber, कुछ Paytm Giga Fiber Recharge ऑफर गेटवे का उपयोग करना बेहतर है जो आपको अन्य पैसे बचाने के सौदों के साथ-साथ कैश बैक की पेशकश करते हैं। आप रिचार्ज अनुप्रयोगों पर जा सकते हैं और उन प्रस्तावों के लिए जांच कर सकते हैं जो आपके द्वारा किए जाने वाले रिचार्ज के लिए उपलब्ध हैं। आप आसानी से आपके लिए उपयुक्त प्रस्ताव पाएंगे जो आपको उस लाभ के साथ प्रदान करेगा जो आप खोज रहे हैं।

गीगा फाइबर ट्रिपल प्ले प्लान

ट्रिपल प्ले प्लान Jio यूजर्स के लिए केक पर चेरी है। यह प्लान आपको Jio Broadband, Landline और DTH Services को एक ही प्लान में इस्तेमाल करने की अनुमति देता है। आपको बस ब्रॉडबैंड के लिए भुगतान करना होगा और बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के आसानी से इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। अफवाह है कि इसके लिए योजनाएं Rs.600 से नीचे की होंगी।

ट्रिपल प्ले प्लान का संयोजन -
  • Jio GigaFiber FTTH
  • Jio Giga TV
  • लैंडलाइन - अनलिमिटेड कॉलिंग
यह सबसे अच्छा तरीका है जिससे आप उस पैसे का पूरा मूल्य पा सकते हैं जो आप चुका रहे हैं। सेवाओं का लाभ उठाते हुए, आपको बस Jio GigaFiber ट्रिपल प्ले प्लान चुनने और वांछित लाभ प्राप्त करने की आवश्यकता है।

MyJio App और JIo.com के माध्यम से रिचार्ज करें

यदि आप भी हमारी तरह आलसी हैं और रिचार्ज के लिए गाउट नहीं करना चाहते हैं, तो आप किसी भी Jio GigaFiber Recharge Plan 2019 के साथ भुगतान पूरा करने के लिए उनके कस्टमर केयर , पेज की मदद लेने के लिए हमेशा बेझिझक महसूस कर सकते हैं। अन्य की तरह JIo द्वारा दी जाने वाली सेवाएं, आप Jio Giga फाइबर ऑफर प्लान के लिए आसानी से MyJio App या Jio.com से रिचार्ज कर सकते हैं। आपको केवल दिए गए चरण का पालन करना है ->

MyJio App का उपयोग करके Jio Giga Fiber को कैसे रिचार्ज करें

  1. सबसे पहले, Play स्टोर से MyJio डाउनलोड करने के लिए - यहां क्लिक करें
  2. MyJio App खोलें और अपने Jio नंबर के साथ लॉगिन / साइनअप करें।
  3. फिर, रिचार्ज बटन पर क्लिक करें।
  4. ड्रॉप-डाउन से रिचार्ज राशि का चयन करें।
  5. आवश्यक Jio GigaFiber विवरण दर्ज करें।
  6. "Jio / पेटीएम वॉलेट, क्रेडिट / डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग" के माध्यम से भुगतान करें।
  7. Voila, रिचार्ज सफलतापूर्वक किया।

Jio.com आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से रिचार्ज कैसे करें

  1. आधिकारिक Jio.com वेबसाइट पर जाएं - यहां क्लिक करें
  2. GigaFiber का चयन करें।
  3. अपना पंजीकृत मोबाइल नंबर या सेवा आईडी दर्ज करें।
  4. जनरेट ओटीपी बटन पर क्लिक करें।
  5. ड्रॉप-डाउन से Jio GigaFiber रिचार्ज प्लान चुनें।
  6. पेटीएम या क्रेडिट / डेबिट कार्ड, नेटबैंकिंग का उपयोग करके पूरा भुगतान करें।
  7. आपने अब सफलतापूर्वक अपना GigaFiber रिचार्ज कर लिया है।

यहां, आप अपने Jio GigaFiber रिचार्ज पर अतिरिक्त कैशबैक पाने के लिए पेटीएम कूपन / प्रोमो कोड का उपयोग कर सकते हैं।

निष्कर्ष

आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि Jio Giga Fiber देश के सबसे अच्छे और सबसे तेज़ नेटवर्क में से एक है। आप बिना किसी समस्या के उनकी आधिकारिक वेबसाइट से प्रीव्यू ऑफर का लाभ आसानी से उठा सकते हैं। आपको किसी भी प्रकार के इंस्टॉलेशन शुल्क का भुगतान करने के लिए नहीं कहा जाएगा, लेकिन केवल सुरक्षा जमा।

अधिक जानकारी के लिए, यहां जाएं - Jio GigaFiber

Reactions

Post a Comment

0 Comments